रैना के परिवार वालों का मर्डर करने वाले पकड़े गए, जानें पूरी बात

क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या की गुत्थी पंजाब पुलिस ने सुलझा लिया है। दरअसल रैना ने पुलिस से गुहार लगाई थी की जल्द से जल्द इस मामला को सुलझाया जाय।
पंजाब सरकार ने कहा कि, क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों पर हमला और हत्या के मामले में पंजाब पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है, तथा 11 अपराधी अब भी फ़रार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। यह एक अंतरराज्यीय अपराधियों के गैंग के सदस्य है।

सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार की मौत मौके पर हीं हो गई थी। तथा उनके फुफेरे भाई कौशल का अस्पताल में कई दिनों तक जिंदगी से संघर्ष करने के बाद मृत्यु हो गई। उनकी बुआ आशा रानी अस्पताल में ज़िंदगी से लड़ रहीं है।

दरअसल यह हमला 19 अगस्त का है। जिसके बाद सुरेश रैना ने दुबई से घर आने की घोषणा कर दी थी। l
भारत आने के बाद सुरेश रैना ने इस घटना पर कहा कि उनके परिवार के साथ जो हुआ वह भयानक से भी ज्यादा बुरा था।
क्रिकेटर सुरेश रैना बुधवार को पहली बार अपनी बुआ के गाँव पठानकोट के थरियाल पहुंचे। तथा शोक व्यक्त किया। उनके साथ उनकी माँ, भाई तथा मामा-मामी भी थे।
पुलिस के अनुसार यह घटना 19 अगस्त को हुई थी। रात को सोते वक़्त अपराधियों ने लूट के इरादे से हमला किया। जिसमें रैना के फूफा अशोक कुमार(58) की मौके पर ही मौत हो गई। तथा फुफरे भाई कौशल (32) का 31 अगस्त को अस्पताल में मौत हो गई थी। बुआ आशा रानी अभी भी अस्पताल में नाज़ुक स्थिति में भर्ती है।
रैना ने माँगी थी मदद:
सुरेश रैना ने पंजाब पुलिस से मदद माँगी थी। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार के साथ भयानक से भी ज्यादा बुरा हुआ है। जिसके बाद पंजाब पुलिस ने चार सदस्यीय जाँच दल बनाई थी।

By, Akanksha Kumari

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here