CBSC Vs ICSE विडियो हुआ वायरल,मिलियनस् में पहुँचे शेयर

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई अपने ख़ास अंदाज या अपने कंटेंट  के कारण लोगो द्वारा काफी पसंद किया जाता है ‘।तुमलोग को  कोंची का घमंड है रे’ ये लाइन और इसे विडियो में बोलने वाली लड़की भी आज कल काफी वायरल हो रही है।

वायरल टॉपिक  

एक वीडियो ‘सीबीएसई vs आईसीएससी‘ (CBSC Vs ICSE), आज कल बहुत शेयर किया जा रहा और इस टॉपिक को लोगों ने खासा पसंद किया है। इस विडियो को निकिता सिंह ने बनाया है जिसमें बड़े हीं हास्यमय तरीके से सीबीएसई और आईसीएससी के बच्चों की तुलना की गई है।

Viral video cbse vs icse

“आपको इस टॉपिक का आईडिया कैसे आया?”दी ग्रे इंडिया के इस सवाल पर निकिता ने कहा की, “मैंने विडियो बनाने से पहले थोड़ा रिसर्च किया था की क्या इस टॉपिक पर कोई विडियो बना है? मैंने देखा कि इन्टरनेट पर ऐसा कोई विडियो मौजूद नहीं है। तब मुझे ये टॉपिक सहीlलगा और मैंने इस पर विडियो बना दिया।”अभी तक क़रीब 2 मिलियन से ज़्यादा इस विडियो की ओवर ऑल रीच जा चुकी है।

निकिता ने इस से पहले भी एक विडियो बनाया था जो इतना वायरल नहीं हुआ, हालाँकि अब उनके सारे विडियो को लोग पसंद और शेयर कर रहें हैं। सोशल मीडिया के चर्चित पेज भी इसे अपने अकाउंटस् पर शेयर कर रहें है। हाल में ही निकिता ने ऑनलाइन क्लास जैसे टॉपिक पर भी विडियो बनाया है और इसे भी लोगों ने उतना ही प्यार दिया और वायरल कर दिया है अबतक इस पर 63.5 हजार व्यूज मिल चुके हैं। लोगों ने इन वीडियोज़ पर कमेंट कर इन टॉपिक्स को अपने से जुड़ा हुआ बताया है।

निकिता अभी अपने परिवार के साथ रांची के लोहरदगा में रह रहीं हैं। लेकिन वो मूल रूप से बिहार के बेगुसराय की रहने वाली हैं। उन्होंने ‘दी ग्रे इंडिया’ को बताया की उन्होंने इसी साल 12वीं पास की है और आगे दिल्ली यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन करना चाहती हैं| वैसे तो उनकी 12वीं पास की बात आज सोशल मीडिया का इनके विडियो देखने वाले लोगों को पहले से पता है क्योंकि निकिता ने ही अपने एक विडियो में ये बताया था की उनका रिजल्ट आने वाला है| और फिर दुसरे विडियो में ये बताया के उनका रिजल्ट आ चूका है।

निकिता ने ‘टॉक्स विद निकिता’ नाम से इन्स्टाग्राम पर आईडी अपने दोस्तों के कहने पर बनाया था। उनके दोस्तों ने ही उन्हें विडीओज़ को इन्स्टाग्राम पर डालने को कहा था, जिसके बाद निकिता इतनी लोकप्रिय हो गयीं| निकिता ने बताया की पहले इनके माता- पिता को इस बात की जानकारी नहीं थी के वो ऐसी वीडियोज बना रही हैं। लेकिन अब उनके रिश्तेदारों को भी ये बात पता है।

निकिता ने बताया की उन्हें कैरिमीनाटी और सतीश राय जैसे कंटेंट क्रिएटर पसंद है और जल्द ही उनका दूसरा विडियो भी आने वाला है।

Interview by, Shubham Kumar.

Written by, Farhat Naz 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here