हीरो के साथ सोने पर मिलता था काम – कंगना के इस बयान के आगे जो कहा उससे बवाल मचा हुआ है

हाल हीं में राज्यसभा में जया बच्चन के दिए बयान के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत का एक ट्वीट आया, जिसमें उन्होंने कहा कि, “एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट का रोल, आइटम नंबर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद।मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सीखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई। यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।”

बीते मंगलवार को राज्यसभा की सदस्य और बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन ने कहा था कि जो लोग बॉलीवुड से नाम और पैसा कमातें हैं, उसे गटर कह रहे हैं, जिस थाली में खातें हैं उसी में छेद करते हैं। इसके बाद कंगना ने अपने ट्वीट्स के द्वारा जया बच्चन से कई तीखे प्रश्न पूछ डाले।
यह पूरा मामला ड्रग्स का बॉलीवुड से संबंध का है जो कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तरी के बाद कई बॉलीवुड एक्ट्रेस, एक्टर के नाम सामने आ रहे है जिनका संबंध ड्रग्स से बताया जा रहा है। जिसमे अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत साथ कई स्टार्स का नाम रिया ने अपनी गिरफ्तारी के बाद लिया है।
अब यह मामला देश के दोनों सदनों में जा पहुंचा है, जहां बॉलीवुड अभिनेता रविकशन ने भारत में ड्रग्स के सप्लाई पर सवाल पूछे और भारत में बाहर से आने वाली नशीली दवाओं पर भी चिंता जताते हुए, भारत सरकार से कुछ ठोस कदम उठाने की अपील की।

By, Ritu Kumari

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here