सदन में रवि किशन के भाषण के बाद भड़कीं जया बच्चन, कंगना ने ट्वीट कर दिया थाली वाली बात का ज़वाब

बीजेपी सांसद रवि किशन पर जया बच्चन ने बोला हमला कहा- जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते है:-

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने बीजेपी सांसद रवि किशन पर हमला बोला है। कल राज्यसभा में उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी सांसद पर हमला बोला। उन्होंने रवि किशन के बयान को लेकर कहा कि कुछ लोगों के वजह से आप पूरी बॉलीवुड को बदनाम नहीं कर सकते हैं।

जया बच्चन ने कहा कि मुझे बहुत बुरा लगा जब कल एक लोकसभा का सदस्य जो ख़ुद बॉलीवुड से ताल्लुक रखते हैं। वो बॉलीवुड के बारे में बुरा बोले। उन्होंने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड हर रोज  डायरेक्टली 5 लाख  और इनडायरेक्टली 50 लाख लोगों को रोजगार देता है। और उसे बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि जब भी कोई आपदा आती है तो बॉलीवुड के लोग मदद को आगे आते हैं। देश की आर्थिक स्थिति खराब चल रही है। इसलिए मुद्दों से भटकाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है।

रवि किशन ने क्या कहा था ?

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में ड्र्ग्स का मुद्दा उठ रहा है। सोमवार को इसी मुद्दे को बीजेपी सांसद तथा भोजपुरी स्टार रवि किशन ने सदन में उठाया। उन्होंने कहा कि ड्र्ग्स का युवाओं द्वारा सेवन करना हमारे देश के लिए चुनौती बन गया है। हमारे देश के युवाओं को भटकाने के लिए यह चीन और पाकिस्तान की साजिश है। चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल से ड्र्ग्स पूरे देश में सप्लाई कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि बॉलीवुड भी ड्र्ग्स के लत का शिकार है। तथा NCB अच्छा काम कर रही है।

रवि किशन ने सरकार से अनुरोध करते हुए कहा कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़कर कड़ी सजा दी जाए। ताकि पड़ोसी देश की साजिश नाकाम हो।

कंगना ने भी दी प्रतिकिया:

जया बच्चन ने कहा था कि ड्र्ग्स के मामले में बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। इस बात पर कंगना ने सीधे तौर पर उनसे पूछा है कि मेरी जगह आपकी बेटी स्वेता बच्चन होती जिन्हें टीनएज में पीटा गया होता ड्र्ग्स दिये गए होते। तब भी आप यही कहती। अगर आपका बेटा अभिषेक बच्चन फाँसी के फंदे से लटका हुआ मिलता। तब भी आप यही कहती। कंगना ने कहा कि जया जी थोड़ी हमदर्दी हमसे भी कर लीजिए।

कंगना की प्रतिक्रिया

रवि किशन ने किया पलटवार:-

जया बच्चन के बयान पर रवि किशन ने पलटवार करते हुए कहा कि मुझे उनसे ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा वो मेरा समर्थन करेंगी। उन्होंने कहा, जया जी ने मेरे बयान को अच्छे से सुना हीं नहीं है। बॉलीवुड में हर कोई ड्र्ग्स नहीं लेता परंतु इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि बॉलीवुड में ड्र्ग्स कार्टेल काम कर रहा है।

By, Akanksha Kumari

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here