बिजनेसमैन मंगलम बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला ने अमेरिकी रेस्तरां पर लगाया नस्लभेद का आरोप

भारतीय बिजनेसमैन मंगलम बिड़ला की बेटी और पॉप स्टार अनन्या बिड़ला ने एक अमेरिकी रेस्त्रां scopa पर नस्लभेद का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि वे तथा उनके भाई और उनकी माँ कैलिफोर्निया स्थित एक रेस्तरां में गये थे,जहाँ उन्हें और उनके परिवार को बार से निकाल फेंक दिया गया। उन्होंने कहा कि हमलोगों ने खाना खाने के लिए 3 घंटा इंतज़ार किया। अनन्या ने रेस्तरां के वेटरों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वेटरों ने मेरी माँ के लिए अभद्र टिप्पणी की। अनन्या ने ये बातें ट्वीटर के माध्यम से कहीं है।
अनन्या की माँ और भाई ने भी किया ट्वीट :
अनन्या बिड़ला की माँ नीरजा बिड़ला ने ट्वीट के माध्यम से लिखा है कि स्कोपा रेस्टोरेंट द्वारा बहुत चौकाने वाला व्यवहार किया गया। उन्होंने कहा कि अपने किसी भी ग्राहक के साथ आपको इस तरह का व्यवहार करने का कोई अधिकार नहीं है। अनन्या के भाई आर्यमान बिड़ला ने ट्वीट किया कि मैंने आजतक कभी भी ऐसा महसूस नहीं किया था। उन्होंने कहा कि नस्लवाद आज भी मौजूद है।Ananya birla tweet on scopa

Aryaman birla tweet on scopa

3 घण्टे करना पड़ा इंतज़ार :
एक अन्य ट्वीट में अनन्या बिड़ला ने सेलिब्रिटी शेफ एंटोनिया को टैग करते हुए लिखा की – आपके रेस्तरां में भोजन करने के लिए हमने 3 घंटा इंतज़ार किया।

लोगों ने अनन्या को रेस्तरां ख़रीद लेने की दी सुझाव :
अनन्या के ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे उस रेस्टोरेंट को खरीद लें। हालांकि अनन्या ने अपने प्रशंसकों के लिए एक ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि मैं आप लोगों को दिल से बहुत प्यार करती हूँ। मेरी रक्षा के लिए धन्यवाद। मेरा नया गाना जल्द ही आ रहा है।

अमेरिकी रेस्तरां ने अपने पर लगे आरोपों को नकारा :
अमेरिकी रेस्तरां ने अनन्या द्वारा लगाया गया आरोपों को नकार दिया है। पाल्बो मोइक्स के अनुसार राज्य के कानून के तहत शराब के लिए ग्राहक के पास आईडी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आईडी माँगने के दौरान ही ऐसी स्थिति पैदा हो गई।
मोइक्स ने कहा कि उनमें से दो लोगों के पास आईडी थी तथा अन्य लोगों के पास उसकी प्रतियां थीं। उन्होंने कहा कि बाद में सब कुछ ठीक हो गया और उनलोगों ने भोजन भी किया। उन्हें रेस्तरां से बाहर नहीं निकाला गया था।

– आकांक्षा कुमारी कि रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here